Ganga House becomes winner in annual sports festival

वार्षिक खेलकूद समारोह में गंगा हाउस बना विजेता

  • पीएम श्री केवी नंबर 1 आईआईटी खड़गपुर में 53वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता
  • बालवाटिका छात्रों और अन्य सभी विजेताओं को किया गया सम्मानित

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, खड़गपुर परिसर स्थित पीएम श्री केवी नंबर 1 आइआइटी खड़गपुर में गुरुवार को 53वें वार्षिक खेलकूद समारोह का उत्साह और जोश के साथ आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि टेक्नोलॉजी जिमखाना के अध्यक्ष प्रो. ए.के. सिंह व सम्मानित अतिथि के रूप में प्रसिद्ध मैराथन धावक बिमल महताे के साथ प्राचार्या रिकिशा भौमिक ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

समारोह की शुरुआत स्कूल के उप-कप्तान आयुष दास द्वारा शपथ लेने के साथ हुई, जिसने एक उत्साही प्रतियोगिता के लिए माहौल तैयार किया। मशाल को केवीएस के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों और पिछले विजेताओं द्वारा प्रज्वलित किया गया, जो खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना का प्रतीक है।

उत्सव में एक सांस्कृतिक झलक जोड़ते हुए, समूह नृत्य प्रदर्शन एक आकर्षण था, जिसमें राजस्थान की जीवंत थीम शामिल थी। ट्रैक पर युवा एथलीटों का उत्साह देखा गया क्योंकि छठी से आठवीं तक के लड़के और लड़कियों ने रोमांचक 400 मीटर रिले दौड़ में भाग लिया।

विजेता बाल वाटिका विद्यार्थियों को मेडल व प्रमाण पत्र प्रदान करते अतिथिगण

विशेष रूप से, महिला व पुरुष शिक्षकों और अभिभावकों ने 80 मीटर दौड़ में अपने एथलेटिक कौशल का प्रदर्शन किया।

लड़कों की रिले रेस में असाधारण प्रतिभा और टीम वर्क का प्रदर्शन करते हुए गंगा हाउस विजयी रहा। जब प्रतिभागियों ने अपने समर्पण और कौशल का प्रदर्शन किया तो आयोजन स्थल पर जयकार और तालियाँ गूंज उठीं।

कार्यक्रम के समापन पर बालवाटिका छात्रों और अन्य सभी विजेताओं के बीच पुरस्कारों का वितरण किया गया। सम्मानित अतिथि ने आधिकारिक तौर पर खेल प्रतियोगिता के समापन की घोषणा की, जो छात्रों के लिए एक यादगार दिन के अंत का प्रतीक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *