कांथी में भाजपा की बैठक में बनी भविष्य की रणनीति

खड़गपुर : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत कांथी 3 नंबर ब्लॉक के कुमीरदा क्षेत्र की भाजपा संगठनात्मक समीक्षा बैठक आज उत्तर कांथी विधानसभा कार्यालय में आयोजित की गई। इस अवसर पर उत्तर कांथी की विधायक सुमिता सिन्हा, मंडल अध्यक्ष विपुलेश धारा, कुमीरदा क्षेत्र अधिकारी गण भी उपस्थित थे।

उपस्थित वक्ताओं ने जमीनी स्तर पर लोगों को और अधिक सक्रिय होने की दिशा पर चर्चा की और उत्तर कांथी विधायक के विकास कार्यों की सराहना की। विधायक सुमिता सिन्हा ने कहा-फिलहाल मुझे क्षेत्र विकास निधि से 13 लाख 60 हजार रुपये के कार्य की मंजूरी दी गयी है।

इनमें कुमीरदा निवासी इंदुभूषण जाना की जमीन पर सब मार्शल का काम शुरू हो रहा है, साथ ही जेठाईबाड़ी श्मशान घाट में प्रकाश की व्यवस्था, तीन सड़कें और एक सब मार्शल का काम शुरू हो रहा है।

Future strategy made in BJP meeting in Kanthi

सुमिता ने यह भी कहा- इलाके की तृणमूल संचालित पंचायत जानबूझकर मेरे फंड के काम को लागू नहीं होने दे रही है, जो इलाके के जागरूक लोगों के प्रयास से हुआ है।

विधायक ने लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजों पर संतोष जताया और भविष्य में भी विकास का सिलसिला बरकरार रखने का आश्वासन दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *