प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत जहां की डिमांड पूरी की : यश दासगुप्ता

कोलकाता : अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां हमेशा अपनी लव लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से नुसरत ने शादी की और फिर उसे अमान्य बताकर तलाक ले लिया। उसके बाद वह एक्टर यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बनीं। हालांकि नुसरत और यश दासगुप्ता ने अब कबूल कर लिया है कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब यश दासगुप्ता ने नुसरत जहां की प्रग्नेंसी के दौरान की बातों का खुलासा किया है। यश दासगुप्ता ने बताया है कि वो कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत जहां की डिमांड पूरी करते थे। यश दासगुप्ता ने कहा कि प्रग्नेंसी के दौरान मीडिया वालों से बचकर रहना ज्यादा मुश्किल था।

अभिनेता और राजनेता यश दासगुप्ता और नुसरत जहां हाल ही में एक रेडियो शो ‘इश्क विद नुसरत’ में आए थे। इस शो में यश ने बताया, ” जब नुसरत तीन महीने की प्रेग्नेंट थी तो अचानक उसने मुझसे रोमांटिक ड्राइव पर चलने को कहा। लेकिन नुसरत ने कहा कि वह मीडिया के सामने नहीं आना चाहती हैं क्योंकि वह बिना कोई मेकअप के एक आम महिला की तरह बाहर जाना चाहती हैं, वह नहीं चाहती थी की मीडियाकर्मी उनकी फोटो क्लिक करें। हम बाहर जब ड्राइव पर निकले तो कुछ मीडिया के लोग हमारा पीछा कर रहे थे। मैं किसी तरह उनको चकमा देकर उनसे निकल पाया था।”

हमारी कार के पीछे मीडिया वाले थे और मैं इस कोशिश में था कि किसी भी तरह मैं इनसे बच जाऊं। लेकिन नुसरत इन सभी चीजों के मजे ले रही थीं…क्योंकि वह बहुत फिल्मी हैं। खैर ‘हम बच गए थे और आखिरकार हम वहीं पहुंच गए, जहां हमें जाना था।” बता दें कि नुसरत और यश एक बंगाली फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, जिसका नाम टमास्टरमोशाई अपनी किचू देखनेनी है’। फिल्म के डायरेक्टर हैं शीलादित्य मौलिक। फिल्म पश्चिम बंगाल की छात्र राजनीति पर आधारित है। नुसरत और यश ने पिछले महीने अपनी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें शेयर की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *