From films to TV shows, Bhakti Rathod is doing back to back shoots...!

फिल्मों से लेकर टीवी शो तक, भक्ति राठौड़ कर रही है बैक टू बैक शूट….!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अपने समर्पण और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री भक्ति राठौड़ वर्तमान में अपनी अविश्वसनीय कार्य नीति के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म उद्योग की मांग भरी प्रकृति के बावजूद, भक्ति बिना कोई ब्रेक लिए एक साथ तीन अलग-अलग प्रोजेक्ट क्रमशः ‘जर्नी’, ‘आंख मिचोली’ और ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ की शूटिंग कर रही हैं।

यह उपलब्धि अभिनय के प्रति उनके जुनून और अपनी कला में उत्कृष्टता हासिल करने के उनके अटूट दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। व्यस्त शेड्यूल के बारे में बताते हुए, भक्ति ने कहा, “टेलीविजन और फिल्मों के बीच तालमेल निश्चित रूप से मेरे कार्यक्रम को अविश्वसनीय रूप से व्यस्त रखता है, लेकिन यह एक चुनौती है जिसे मैं पूरे दिल से स्वीकार करती हूं।

दोनों माध्यम, अपनी अनूठी मांगों और रचनात्मक अवसरों के साथ, मेरे जीवन में इतनी खुशी और पूर्णता लाते हैं। टेलीविजन का दर्शकों के साथ तात्कालिक, घनिष्ठ संबंध होता है, जबकि फिल्में एक चरित्र की यात्रा में गहराई से उतरने का मौका देती हैं।

मुझे यह पसंद है कि कैसे प्रत्येक दिन एक नया रोमांच, बताने के लिए एक नई कहानी लेकर आता है और मैं इस व्यस्त, संतुष्टिदायक जीवन को किसी और चीज के लिए नहीं बदलूंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग करने का भक्ति राठौड़ का निर्णय उनके अद्वितीय दृढ़ संकल्प और कार्य नैतिकता को दर्शाता है।

कठिन शेड्यूल और एक के बाद एक शूटिंग के शारीरिक और भावनात्मक बोझ के बावजूद, भक्ति राठौड़ प्रत्येक फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपनी कला के प्रति उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है और उन्हें फिल्म उद्योग में अभिनय के प्रति समर्पित कलाकार के रूप में स्थापित करता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *