accident

बलिया में सड़क हादसे में चार की मौत, दो घायल

बलिया (उप्र) : बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के समीप ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर में दो मजदूर और दो मोटरसाइकिल सवारों सहित कुल चार लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी मंगलवार को दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कुमार झा ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के समीप सोमवार रात लगभग साढ़े दस बजे ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल में आमने सामने की टक्कर हो गयी।

इस टक्कर में शैलेंद्र राजभर (25), बंटी राजभर (26) , शिवदरस (52) और 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी जिसकी पहचान नहीं हो पायी है। इसके साथ ही दो लोग घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर पर तकरीबन 12 मजदूर सवार थे। घटना में मृत दोनों मजदूर जिले के खनवर गांव के और दोनों मोटरसाइकिल सवार मऊ जिले के रहने वाले हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *