हावड़ा में गोदाम की छत गिरने से चार की मौत

हावड़ा, 19 सितंबर : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में गुरुवार सुबह एक गोदाम की छत गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजू महतो, भोला यादव, पिंटू राम और मुकेश राम के रूप में की गयी. ये चारों वहां काम करने वाले ठेका मजदूर थे। वे गोदाम में सो रहे थे, तभी छत गिर गई, जिससे उनमें से चार की तत्काल मौत हो गई।

स्थानीय लोगों को आशंका है कि मलबे में कुछ और लोग दबे हो सकते हैं। राज्य अग्निशमन सेवा और राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

मलबे को हटाने और अगर कोई अभी भी अंदर फंसा है तो उसे निकालने के लिए आपातकालीन आधार पर काम शुरू कर दिया गया है।

एक निवासी ने मीडिया कर्मियों से कहा, “गुरुवार की सुबह, हमने कुछ गिरने की आवाज सुनी। जैसे ही हम मौके पर पहुंचे, हमने देखा कि गोदाम की छत गिर गई थी। हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया।”

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बचाव दल ने मारे गए चार लोगों में से एक को बाहर निकाला, जो तब भी जीवित था लेकिन गंभीर हालत में था। उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मलबे के नीचे से तीन शव बरामद किए गये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =