मनरेगा भ्रष्टाचार मामले में ईडी दफ्तर पहुंचे पूर्व पंचायत कर्मी

कोलकाता, 09 फरवरी। पूर्व पंचायत कार्यकर्ता रथींद्रकुमार डे 100 दिनों के काम में ‘भ्रष्टाचार’ के लिए ईडी के समन का जवाब देते हुए शुक्रवार को सीजीओ कॉम्प्लेक्स में उपस्थित हुए।

रथींद्रकुमार की बहन भी ईडी दफ्तर आईं। 100 दिन के काम में भ्रष्टाचार की जांच के मामले में मंगलवार सुबह ईडी के अधिकारी मुर्शिदाबाद के मधुपुर, बहरामपुर के कालीबाड़ी इलाके में दो सरकारी कर्मचारियों के घर पर छापेमारी के लिए पहुंचे थे।

100 दिन के काम का भुगतान नहीं करने पर मुर्शिदाबाद के दो सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इनमें एक पूर्व पंचायत कार्यकर्ता रथींद्रकुमार और दूसरे मुर्शिदाबाद जिले में मोनरेगा योजना के वर्तमान नोडल अधिकारी को नोटिस दिया गया था।

उनके घर पर मैराथन तलाशी के बाद रथींद्र को बुधवार को ईडी कार्यालय में उपस्थित होने का नोटिस दिया गया था। उनकी बहन को भी सीजीओ कॉम्प्लेक्स में उपस्थित होने के लिए कहा गया था। उस आदेश के मुताबिक रथींद्र और उनकी बहन कोलकाता स्थित ईडी कार्यालय में पहुंचे हैं। वे कुछ दस्तावेज भी साथ लाए हैं। दोनों से पूछताछ हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *