‘सभी क्रियाओं की समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है’, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने उदयन गुहा को न्यूटन का सूत्र याद दिलाया

कूचबिहार। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा को परोक्ष रूप से चेतावनी दी कि ‘सभी कार्यों की एक समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है।’ तृणमूल पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर शनिवार को बुरिरहाट में हमला करने के आरोप को लेकर बुड़िरहाट इलाका तृणमूल-भाजपा संघर्ष से रणभूमि बन गई थी। आरोप है कि फायरिंग के साथ-साथ बमबाजी भी हुई है। साहेबगंज थाने की पुलिस ने बीजेपी के 28 नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। उस घटना के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार की सुबह कूचबिहार आए।

न्यू कूचबिहार स्टेशन पर पार्टी कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने उनका स्वागत किया। पत्रकारों का सामना करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा, ”भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, देश के गृह राज्य मंत्री पर हमला हो रहा है। उल्टे पुलिस भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही है। पश्चिम बंगाल पुलिस यही कर सकती है। पुलिस को संविधान की याद दिलाने के लिए कूचबिहार आइए।

बाद में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने दिनहाटा से प्रभावित भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों का दौरा किया। मंगलवार दोपहर वे सबसे पहले साहेबगंज स्थित पार्टी के तोड़े गए कार्यालय में गए। उस कार्यालय का दौरा करने के बाद दक्षिण कलमती गांव गये। पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता कृष्णकांत बर्मन के परिजनों से बात करने के बाद सुकांत ने तृणमूल नेता उदयन गुहा और पुलिस पर रोष जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 13 =