बैरकपुर में फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन, ग्लैमर रहा आकर्षण का केंद्र

  • स्पोर्ट्स फोरम के अंतर्गत बैरकपुर नगर निगम ने खोला फुटबॉल अकादमी
  • फैशन मॉडल ने अभिनेत्रियों को 1-0 से हराया, मूम पात्रा बनीं बेस्ट फुटबॉलर

कोलकाता/बैरकपुर। बैरकपुर नगर निगम और सामाजिक संगठन अनकॉमन के संयुक्त तत्वाधान में वर्ल्ड फुटबॉल डे के मौके पर खेल और ग्लैमर का आनोखा पैचअप देखने को मिला। एक ओऱ जहां बैरकपुर में फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन हुआ। वहीं, दूसरी ओर फैशन मॉडल औऱ टीवी अभिनेत्रियों के बीच खेला गया मैच आकर्षण का केंद्र रहा। इस मैच में शानदार खेल का मुजायरा करते हुए फैशन मॉडल ने जीत दर्ज की। टीवी अभिनेत्रिय़ों की टीम को 1-0 से हराकर मॉडल्स ने ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। मूम पात्रा बेस्ट फुटबॉलर बनीं।

वेटरन बनाम एडमस स्पोर्ट्स अकाडमी के बीच खेले गये एक अन्य मैच में अल्विटो डि कुन्हा, महताब औऱ नबी जैसे सितारों से सजी वेटरन टीम ने बाजी मारी। कार्यक्रम का सफल आयोजन शो डायरेक्टर अनकॉमन के सीईओ संजय सुरेका की अथक मेहनत और प्रयास से संभव हो पाया। उन्होंने बताया, खेल को मनोरंजक बनाने के लिए विशेष पहल पर ग्लैमर को भी जोड़ा गया था।

वहीं, बच्चों के समग्र विकास को ध्यान में रखते हुए बैरकपुर नगर निगम की ओर से स्पोर्ट्स फोरम के अंतर्गत फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन किया गया।बता दें कि अंचल में फिलहाल कोई फुटबॉल अकादमी नहीं है। इस अकादमी के खुलने से यहां के बच्चों को नयी उम्मीद मिलेगी, जिससे वे अपने सपने साकार कर सकें। अकादमी में लड़के व लड़कियां दोनों के प्रशिक्षण के लिए उच्च श्रेणी के कोच की भी नियुक्ति की जाएगी।उन्होंने बताया, फ्लैग मार्च पास्ट के साध कार्यक्रम की शुरुआत की गई, जिसमें 200 बच्चों ने भाग लिया। इसके बाद फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। वेटरन खिलाड़ी, फिल्मी हस्तियां औऱ नवोदित मॉडल के बीच खेले गये मौच का लोगों ने खूब सराहा। मैच के बाद लाइव बैन्ड ने लोगों को खूब लुभाया, वहीं रैम्प पर नवोदित फैशन मॉडल्स के थिरकते कदम ने लोगों का मन मोह लिया।

सुरेका जी ने बताया कि यह पहली बार है जब हम अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों को एक मंच पर लाने का प्रयास हैं। यह कार्यक्रम चैरिटी के लिए आयोजित किया गया है। इसमें मिले फंड को सुंदरवन के आर्थिक रूप से कमजोर एवं विधवा महिलाओं की मदद की जाएगी।

इस मौके पर जेआईएस ग्रुप के ट्रस्टी हरनजीत सिंह, बैरकपुर नगर निगम के चेयरमैन उत्तम दास, सह चेयरमैन सुपव्रत घोष, बैरकपुर कमिश्नरेट के सीपी आलोक राजौरिया, आईएफए अध्यक्ष अजीत बनर्जी, सचिव अनिर्बान दत्ता, विधायक राज चक्रवर्ती, की उपस्थिति सराहनीय रही। कोलकाता हिन्दी न्यूज इस कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *