पंजाब में ट्रक कार की टक्कर में पांच लोग जिंदा जले

जालंधर। पंजाब के जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राज मार्ग पर स्थित उच्ची बस्सी के पास शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। दसुआ पुलिस थाना प्रभारी (एसएचओ) उपनिरीक्षक हरप्रेम सिंह ने शनिवार को बताया कि पीड़ित एक कार में जालंधर से मुकेरियां की ओर जा रहे थे।

जब कार उच्ची बस्सी के पास पहुंची तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और बाद में विपरीत दिशा में आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई।

दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जीवित बचे एकमात्र व्यक्ति को दसुआ के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां आज सुबह उसने भी दम तोड़ दिया।

ट्रक चालक, जिसकी पहचान हरियाणा के करनाल के सुशील कुमार के रूप में हुई है, ने भी अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप वह कुछ दूरी पर सड़क पर पलट गया।

सुशील कुमार को चोटें आईं और उच्च चिकित्सा संस्थान में रेफर किए जाने से पहले उन्हें पहले दासुआ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है और पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया जा रहा है। उपनिरीक्षक ने कहा कि घटना की जांच चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *