Firing took place in Bhatpara on the night of Ram Navami, youth shot in the neck

भाटपाड़ा में राम नवमी की रात हुई फायरिंग, युवक के गले में लगी गोली

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में शूटआउट का मामला सामने आया है। रामनवमी की रात यह घटना नगर पालिका के 17 नंबर वार्ड के 13 नंबर गली के धर्मशाला इलाके में मोतीभवन स्कूल के पास घटी है। बदमाशों द्वार फायरिंग की इस घटना में पिंटू चौहान नाम का युवक घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि गोली उनकी गर्दन में लगी  है। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए बैरकपुर स्थित बीएन बोस महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जगद्दल थाने की पुलिस इस गोलीबारी के कारणों की जांच कर रही है। खबर मिलने के बाद तृणमूल उम्मीदवार पार्थ भौमिक के साथ विधायक सोमनाथ श्याम घायल से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि तृणमूल श्रमिक संगठन के एक सक्रिय कार्यकर्ता का बेटे को गोली लगी है। दूसरी ओर, बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने लोकसभा चुनाव से पहले भाटपारा में हुई गोलीबारी को लेकर तृणमूल पर काफी जोरदार हमला बोला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *