फिरहाद हाकिम व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने धुपगुड़ी में किया रोड शो

जलपाईगुड़ी। धुपगुड़ी उपचुनाव प्रचार अब अंतिम चरण पर पहुंच गया है। जाहिर है शहर में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता, यहां तक कि सांसदों व विधायकों ने चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है। चुनाव के अंतिम रविवार पर धुपगुड़ी की सड़कें पूरे दिन तक विभिन्न पार्टियों की सुसज्जित रैलियों से गुलजार रही। इसी के तहत तृणमूल की ओर से कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हाकिम व अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती ने खुले हूड वाले जीप में शहर में रोड शो किया।

रैली में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने तिरंगा बलून लेकर शामिल हुए। ताबड़तोड़ प्रचार अभियान चलाते हुए धुपगुड़ी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय के समर्थन में रविवार को बॉबी हकीम और मिमी चक्रवर्ती रोड शो में शामिल हुए।

हाथियों ने बर्बाद किये किसान के धान की फसल

elephantअलीपुरद्वारः जंगली हाथियों के हमले में किसान की आधा बीघे धान की फसल बर्बाद हो गयी। यह घटना मदारीहाट के मेघनाथ साहा नगर में देर रात घटी। कल देर रात जलदापाड़ा नेशनल पार्क के जंगल से एक जंगली हाथी निकला और बस्ती पर हमला कर दिया. जंगली हाथी ने मदारीहाट निवासी गौतम मंगर की आधा बीघे धान की फसल बर्बाद कर दी।

जलदापाड़ा वन प्रभाग के वन कर्मचारी मौके पर पहुंचे और हाथी को जंगल में भेजने की कोशिश की. बाद में दंतैल हाथी जंगल में चला गया। प्रभावित किसान गौतम मंगर ने बताया कि हाथी लगातार गांव में घुसकर हमला कर रहे हैं, जिससे खेती करना मुश्किल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *