बंगाल के बर्धमान मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में लगी आग, एक मरीज की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में आग लगने की बड़ी घटना हो गई है। इस घटना में एक मरीज की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह बर्दवान मेडिकल कॉलेज (Burdwan Medical College) के कोविड वार्ड में आग लग गई । जिससे वहां भर्ती कोरोना पाॅजिटिव एक महिला मरीज की मौत हो गई है। इस घटना के बाद मेडिकल काॅलेज में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया नहीं, तो ये घटना और भी गंभीर हो सकती थी।

जानकारी में सामने आया है कि, हॉस्पिटल के राधारानी वार्ड में आग लगने की घटना हुई है। इस वार्ड को कोरोना महामारी के बाद कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कोविड वार्ड में तब्दील कर दिया गया था। वार्ड में आग से एक मरीज की मौत होने के बाद अन्य मरीजों में भी दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया है और कोविड वार्ड को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार, आग की घटना के बाद एक फायर टेंडर और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। वार्ड में लगी आग पर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया। हालांकि, वार्ड में ये आग कैसे लगी इस पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए पांच सदस्यीय जांच दल का गठन किया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =