सिलीगुड़ी के अरविंदापल्ली स्थित एक घर में लगी आग

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 22   अरविंदापल्ली स्थित एक घर में आग लग गई। इस घर में भास्कर मुखर्जी अपने परिवार के साथ रहते है और रोजाना की तरह सुबह उठ अपना कर काम कर रहे थे। अचानक बंद घर से धुआं निकलता देख वह दरवाजा खोलकर घर में घुसे तो देखा कि सारा सामान जल रहा था।

उन्होंने शोर किया और इसके बाद सभी लोग दौड़े और आग पर काबू पाने की कोशिश की साथ ही फायर ब्रिगेड और सिलीगुड़ी थाने को सूचना दी गयी. दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। 

घर का मालिक अलीपुरद्वार में रहता है और उसने अरविंदपल्ली का घर मुखर्जी परिवार को किराए पर दे रखा है। जब भास्कर से आग लगने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि स्विच बोर्ड में बिजली कनेक्शन होने के कारण यह घटना हुई है।

Fire broke out in a house in Aravindapalli, Siliguri

बीच-बीच में उस बोर्ड से आग की लपटें भी दिखती रहती थीं. सबसे खास बात यह है कि उस घर में दो-तीन गैस सिलेंडर थे और पड़ोसियों ने उन्हें तुरंत घर से बाहर निकाल लिया, नहीं तो आग विकराल रूप धारण कर सकता था।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *