accident

कोलकाता में टैंकर पलटने से लगी आग, ड्राइवर की झुलस कर मौत

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बुधवार तड़के सेंट्रल एवेन्यू पर मुहम्मद अली पार्क के पास एक तेल टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें रखे तेल में आग लग गई।

आग की चपेट में आने से चालक की झुलस कर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में पहुंची लेकिन तब तब आग सड़क किनारे स्थित एक घर में भी आग फैल चुकी थी।’

चूंकि जिस इलाके में हादसा हुआ वह घनी आबादी वाला है, इसलिए आग के और फैलने का खतरा था। कुछ ही देर में पूरा इलाका काले धुएं से भर गया। बाद में आठ और इंजन मौके पर पहुंचे। कुल दस इंजन मिलकर आग बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मी आग पर काबू पा सके।

अग्निशमन विभाग के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब पांच बजे धर्मतला की ओर जा रहा एक तेल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया था। मृत ड्राइवर की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच शुरू हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *