कोलकाता के न्यूटाउन में कपड़ा फैक्टरी में लगी आग

Fire breaks in Kolkata Newtown, कोलकाता। कोलकाता के ‘न्यू टाउन’ इलाके में शनिवार सुबह कपड़े की फैक्टरी में आग लग गई। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

शनिवार को एक अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग की लपटें सुबह करीब आठ बजे पांच मंजिला इमारत की चौथी मंजिल पर देखी गईं जहां अन्य वाणिज्यिक इकाइयां भी हैं।

अधिकारियों ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को काम पर लगाया गया। इसके बाद काफी हद तक आग पर काबू पाया जा सका।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘हम बगल की इमारतों से आग की लपटों को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।’ आग लगने के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है

स्थानीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक तापस चटर्जी ने स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *