भारत-नेपाल सीमावर्ती इलाके में लगी आग, 11 दुकानें राख

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के पानीटंकी में लगी भीषण आग में 11 दुकानें जलकर राख हो गई है। नुकसान की रकम कई लाख रुपये है। स्थानीय लोगों ने शनिवार सुबह नेपाल जाने वाले अंतरराष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खोरीबारी के पानीटंकी स्थित बाजार में आग की लपटों को उठते हुए देखा।

जिसके बाद आनन-फानन में अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना पर सबसे पहले नक्सलबाड़ी दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। बाद में माटीगाड़ा और सिलीगुड़ी से दो दमकल गाड़ियां और नेपाल के मेचीनगर नगरपालिका से एक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। इसके बाद तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया।

तब तक 11 दुकानें राख जलकर राख हो गई थी। व्यवसायियों का प्रारंभिक अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। आग में सौंदर्य प्रसाधन, किराने का सामान, मोटर वाहन पार्ट्स, कपड़े की दुकानें, होटल जलकर खाक हो गए। खबर पाकर खोरीबाड़ी पुलिस, एसएसबी जवान मौके पर पहुंचे। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *