आखिरकार बर्दवान रोड पर अधूरे फ्लाईओवर का मेयर ने लिया संज्ञान

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के बर्दवान रोड पर फ्लाईओवर का काम लगभग 2 साल से रुका पड़ा है। इससे शहरवासियों को खासकर उस इलाके के निवासी व व्यवसायियों को काफी परेशानी हो रही है। वाहनों की आवाजाही में भी दिक्कत हो रही है। इसके साथ ही आधा अधुरा फ्लाईओवर शहर के सौंदर्य को भी खराब कर रहा है। निर्माण में लगे लोहे के रडों में जंग लग गये हैं।

इस स्थिति में लगातार शिकायतों के बाद आखिरकार शहर के मेयर ने इसपर संज्ञान लेते हुए काम का निरिक्षण किया। गुरुवार को मेयर गौतम देव सहित नगरनिगम के अधिकारी वर्दमान रोड स्थित निर्माणाधीन फ्लाईओवर के निरिक्षण पर पहुंचे। निर्माणाधीन फ्लाईओवर के अधूरे हिस्से के निर्माण कार्य में तेजी लाने सहित सड़क के दोनों तरफ चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण परियोजना का भी निरीक्षण किया गया।

सिलीगुड़ी बॉयज हाई स्कूल के सांस्कृतिक मंच सहित निर्माण कार्य का मेयर ने किया निरीक्षण

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी बॉयज हाई स्कूल की बिल्डिंग काफी पुराना हो चुका है। कई जगहों से यह टूट फूट रहा है। पिछले कई सालों से इसकी मरम्मत की जरूरत महसूस की जा रही है।आखिरकार बॉयज हाई स्कूल की परिचालन समिति के अध्यक्ष तथा मेयर गौतम देव ने इसकी बुनियादी ढांचे के समग्र विकास का काम शुरू करवाया। स्कूल के सांस्कृतिक मंच को एक नए रूप में विकसित करने के लिए संबंधित बिल्डरों और प्रधानाध्यापकों के साथ मेयर ने मुलाकात कर विस्तार से चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *