Filmi Beat : चरैवेति का पोस्टर शूट सम्पन्न, जल्द रिलीज होगी

कोलकाता। उपनिषद कहता है- चरैवेति, चरैवेति अर्थात् चलते रहो। चलते रहने का नाम जीवन है। हर स्थिति और परिस्थिति में आगे ही आगे बढ़ते, चलने का नाम जीवन है। जीवन में निराश और हताश होकर लक्ष्य की प्राप्ति नहीं की जा सकती। इसी बीच जय भट्टाचार्या, चरैवेति नामक एक बांग्ला फिल्म का निर्देशन शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म आज के समाज में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों में खिलाफ आवाज उठाएगी। दूसरी तरफ यह देश की कानून-व्यवस्था में कमियों को भी उजागर करेगी।

इस फिल्म में संयुक्ता रॉय, मौसमी शाओन, पायल मुखर्जी, विश्वजीत चक्रवर्ती, प्रिया शिबानंद और जय भट्टाचार्या को अभिनय करते देखा जाएगा। महानगर के बाघाजतिन स्थित एपी स्टूडियो में आज उपरोक्त फिल्म का पोस्टर शूट किया गया। पोस्टर में किरदारों को दोनों हाथ जोड़े देखा गया। मौके पर निर्देशक से हाथ जोड़े फोटोशूट करवाने की वजह पूछने पर उन्होंने कहा, वर्षो से महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों का सिलसिला बरकरार है।

उनके शरीर को आज भी इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए पोस्टर के जरिए मैं यह दिखाने की कोशिश कर रहा हूं….. बहुत हो चुका, औरतें कह रही हैं, अब हमें बख्श दो ना मतलब हमारे लिए ना ही है। इस अवसर पर संयुक्ता रॉय, मौसमी शाओन, जय भट्टाचार्या, प्रिया शिबानंद सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *