फरहान 19 सितंबर को करेंगे ड्रीम11 आईपीएल का आगाज

मुंबई : बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेता फरहान अख्तर स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम11 आईपीएल 2020 के प्रथम मैच से पहले ‘क्रिकेट लाइव’ का उद्घाटन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कोविड-19 के कारण देश एक कठिन दौर से गुजर रहा है, ऐसे में यह सीजन और भी खास बन गया है क्योंकि यह लोगों को अपना पसंदीदा टूर्नामेंट देखने के लिए घरों में सुरक्षित रहने का एक अवसर देगा।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बहुप्रतीक्षित टकराव से पहले फरहान अख्तर ‘क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे। वह वर्तमान समय के इस मुश्किल घड़ी को संबोधित करेंगे और बताएंगे कि कैसे ‘विश्वास’ के सहारे इस ‘तूफान’ से लड़ा जा सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर एक्सक्लूसिव रूप से बात करते हुए फरहान ने कहा, “यह कठिन वक्त है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। ‘न्यू नॉर्मल’ के साथ आगे बढ़ते हुए आईपीएल की घोषणा एक राहत के जैसे थी। मैं स्पोर्ट्स एक्शन के लिए हमेशा तत्पर रहा हूं और लाइव इंडियन क्रिकेट की वापसी भी एक लंबे अंतराल के बाद हो रही है।”

अभिनेता ने आगे कहा, “टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफर से सीखने के लिए बहुत कुछ है। गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी जमीन से जुड़े रहना और विनम्र रहना अति आवश्यक है। मैं अपनी आगामी फिल्म ‘तूफान’ पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ पाया हूं, जो खेल की पृष्ठभूमि पर बनी है।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 8 =