सोनू सूद से फैन ने मांगे 1 करोड़ रुपये, अभिनेता ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना महामारी की पहली लहर में लॉकडाउन में प्रवासियों को घर पहुंचाया। वहीं, दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अस्पताल में बेड दिलाने में मदद की है। इसके अलावा वह जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। कभी-कभी कुछ लोग सोनू सूद से अजीब मांग कर देते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है, जब फैंस ने उनसे अलग की तरह की डिमांड की है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से एक करोड़ रुपये की मांग कर दी। महेंद्र दुर्गे नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद सर, एक करोड़ दो न मुझे।’ इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘बस एक करोड़ रुपये? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता।’

वहीं, एक अन्य यूजर ने सोनू सूद की अगली फिल्म में रोल मांग लिया। दीपांशु सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद सर, मुझे आपके अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या।’ इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं।’ यह पहला मौका नहीं है जब सोनू सूद से लोगों ने ऐसी मदद की गुहार की है। इससे पहले प्रैंक स्टार्स ने सोन सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन, मालदीव की ट्रिप, एक कार, बेस्ट इंटरनेट स्पीड और शादी करवाने जैसी डिमांड की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *