मशहूर गायक राशिद खान की सेहत गंभीर

Rashid Khan’s health serious, कोलकाता। संगीतकार राशिद खान की तबीयत बिगड़ गई है। गायक को ”गंभीर” हालत में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में वेंटिलेशन पर रखा गया है। उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखने की जरूरत पड़ी है। अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि मंगलवार सुबह अचानक उनकी हालत काफी बिगड़ गई। संगीतकार कई दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले साल के अंत तक उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ था।

बीच-बीच में उसे राइल्स ट्यूब के जरिए खाना खिलाया जाता था। सुनने में आया था कि स्ट्रोक के परिणामस्वरूप उनके बायीं ओर के हिस्से के लकवाग्रस्त होने का भी ख़तरा था। उन्हें पहले प्रोस्टेट कैंसर हुआ था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तभी से उनका इलाज चल रहा है।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि संगीतकार की हालत बेहद गंभीर है। उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया है। उन्हें न्यूरोलॉजिस्ट देख रहे हैं। मेडिसिन और कैंसर डॉक्टरों की एक टीम ने भी उन्हें निगरानी में रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *