बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लगी जुए की लत!

Tamanna Bhatia promote betting site : साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। वह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं। तमन्ना की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस दीवाने हो जाते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह सट्टेबाजी वेबसाइट Lotus365 की ओर से प्रतिबंध है। इस वेबसाइट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं, जो इस वेबसाइट का प्रमोशन कर रही हैं। इस वीडियो में कई लोगों को पार्टी में चुपचाप बैठे देखा जा सकता है।

जिसमें एक शख्स कहता है कि पार्टी बहुत बोरिंग थी, तभी तमन्ना वहां आती हैं और कहती हैं कि हमें आफ्टर पार्टी में धमाल मचाना चाहिए। इसके बाद उनका डाइनिंग टेबल कैसीनो टेबल में बदल जाता है और सभी लोग ताश खेलते नजर आते हैं। इसके बाद उस वेबसाइट का प्रमोशन करते हुए तमन्ना कहती हैं कि किसने कहा कि कैसीनो खेलने के लिए बाहर जाना होगा। बस एक क्लिक पर यह आपके पास आ जाएगा और आप इस पर अपने पसंदीदा गेम खेल सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *