मुनव्वर फारुकी को लेकर EX गर्लफ्रेंड ने फिर किया चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 17 : टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए एपिसोड में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। शो में आईं आएशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कई बड़े और हैरतंअगेज खुलासे किए। आएशा ने कहा कि मुनव्वर उनके और गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ डबल डेटिंग कर रहे थे। इसी के बीच उन्होंने एक तीसरी लड़की को भी रिश्ता भेजा था।

आएशा ने मुनव्वर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला के रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाए। आएशा ने कहा कि मुनव्वर ने नाजिला के लिए पत्नी को धोखा दिया था। घरवालों से आएशा ने कहा कि शादी के बाद मुनव्वर को नाजिला से प्यार हो गया था तथा नाजिला के साथ रहने के लिए ही मुनव्वर ने पत्नी को तलाक दिया।

आएशा ने ये भी खुलासा किया है कि उन्होंने मुनव्वर का उनकी एक्स वाइफ संग रिकॉर्डेड वॉयस नोट भी सुना है। जहां उनकी पत्नी मुनव्वर के आगे रो रही थी, गिड़गिड़ा रही थी कि वो नाजिला से बात ना करें, मगर मुनव्वर एक्स वाइफ को धतकार देते थे।

आएशा का ये खुलासा सुनकर सभी प्रतियोगियों के होश उड़ गए। हर कोई मुनव्वर को टारगेट करता नजर आया। उन्हें बुरा-भला बोलता नजर आया। मुनव्वर ने भी ये कहा कि उन्होंने आएशा खान को धोखा दिया है। मुनव्वर ने हाथ जोड़कर रो-रोकर आएशा से माफी मांगी तथा उनसे कहा कि वो उन्हें बख्श दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *