मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई यह बड़ी वजह

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकाप्टर की कम दृश्यता के कारण सेवोके एयरबेस पर आपात लैंडिंग कराई गई। वह जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं। टीएमसी नेता राजीब बनर्जी का कहना है कि वह सुरक्षित हैं, हेलीकाप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हो गई है। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पंचायत बैठक के बाद बागडोगरा से जलपाईगुड़ी के लिए उड़ान भर रही थीं।

इसी दौरान भारी बारिश के कारण हेलिकॉप्टर को उत्तरी बंगाल के सालुगाड़ा में सेना के हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क मार्ग के जरिए आगे के लिए रवाना हुईं। टीएमसी नेता राजीब बनर्जी ने जानकारी दी कि ममता बनर्जी के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिग हुई है। वे सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कम दृश्यता के कारण हेलीकॉप्टर की सेवोके एयरबेस पर आपात लैंडिंग कराई गई।

वे जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं। बता दें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि दक्षिण-पश्चिम मानसून दिल्ली, मुंबई, पश्चिम बंगाल और देश भर के अन्य स्थानों पर आगे बढ़ चुका है।

मौसम कार्यालय ने कहा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश के अधिकांश हिस्से और हरियाणा के कुछ हिस्से में धीमी शुरुआत वाले मानसून ने अब तेजी से प्रगति की है और महाराष्ट्र, पूरे कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पूर्वोत्तर भारत, पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों सहित कई क्षेत्रों को कवर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *