Election Commission received 282 complaints in the first three hours of voting in Bengal

बंगाल में मतदान के प्रथम तीन घंटे में चुनाव आयोग को मिलीं 282 शिकायतें

Loksabha Election 2024, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद, जंगीपुर, मालदा उत्तर और मालदा दक्षिण लोकसभा क्षेत्र में आज मंगलवार सुबह 7:00 बजे से वोटिंग हो रही है। मुर्शिदाबाद के अधिकतर क्षेत्रों में मतदान की शुरुआत से पहले से ही हिंसा, मारपीट, बमबारी की खबरें आ रही हैं। इस बीच पता चला है कि चुनाव के महज तीन घंटे के भीतर 282 शिकायतें आयोग के पास जमा हुई हैं।

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 99 शिकायतें सामान्य तौर पर आम लोगों की ओर से दर्ज की गई हैं। इसके बाद सीपीएम की शिकायतें सबसे ज्यादा 73 हैं। कांग्रेस ने 12 और तृणमूल व भाजपा ने दो-दो शिकायतें चुनाव आयोग में दर्ज करायी हैं।

पश्चिम बंगाल में मुर्शिदाबाद, रेजीनगर, मालदा उत्तर और मालदा दक्षिण की चार लोकसभा सीटों पर मंगलवार सुबह सात बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई है। इसके साथ ही पूरे मुर्शिदाबाद जिले में जगह-जगह हिंसा की खबरें आ रही हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर पर बमबारी हुई है, वाम दलों के पोलिंग एजेंट को मारा पीटा गया है और हर जगह पुलिस पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल के लिए काम करने और निष्क्रिय रहने का आरोप लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *