एकता जैन, सचिन दानाई, और डॉ संतोष पाण्डेय ,दिवा कोलीवाड़ा की एकवीरा माता पालकी यात्रा के लिए आये

अनिल बेदाग,मुंबई। दिवा कोलीवाड़ा के अध्यक्ष, श्री चंदू पाटिल, इस पदयात्रा का आयोजन 12 सालों से करते आ रहे हैं। यह पदयात्रा ऐरोली से शुरू होकर लोनावला एकवीरा माता के मंदिर तक जाती है। इस साल, इस पदयात्रा में नवी मुंबई के बीएमसी कमिश्नर राजेश नार्वेकर, भारत के जानेमाने अक्युपंचरिस्ट डॉ संतोष कुमार पाण्डेय, अभिनेता सचिन दानाई और अभिनेत्री, मॉडल, और इंफ्लुएंसर एकता जैन शामिल हुए। सभी ने एकवीरा माता पालकी को उठाकर पदयात्रा की शुरुआत की।

चंदू पाटिल ने बताया कि इस पदयात्रा को तीन दिनों में सभी भक्त पूरा करते हैं। इस कार्यक्रम में मेहमानों को फूलों के हार पहनाकर, श्रीफल देकर उनका सम्मान किया गया। डॉ संतोष पाण्डेय ने चंदू पाटिल का आभार व्यक्त किया कि ऐसे शुभ कार्य के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया है।

एक्टर सचिन दानाई ने बताया कि एकवीरा माता की दिव्य उपस्थिति को देखकर उन्हें आध्यात्मिक संतुष्टि महसूस हुई और उन्हें यहाँ एकवीरा माता के जीवन के बारे में पता चला। एक्ट्रेस एकता जैन ने अपने आभार की भावना व्यक्त की और माता से सभी भक्तों की इच्छाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना की।

उन्होंने इस एकवीरा माता की पालकी पदयात्रा में शामिल होने के लिए संतोष पांडेय और चंदू पाटिल का आभार व्यक्त किया। बीएमसी कमिश्नर राजेश नार्वेकर ने चंदू पाटिल के इस पदयात्रा को आयोजित करने के प्रयासों की सराहना की और इस आध्यात्मिक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उन्हें खुशी हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *