ईडी ने पीएमएलए मामले में जैकलीन फर्नाडीज को फिर किया तलब

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में तलब किया है। उन्हें दिल्ली में ईडी की टीम के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इससे पहले भी ईडी दो मौकों पर अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें कि रविवार को जैकलीन फर्नाडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्त रोका गया, जब वह दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। उनका लुकआउट सर्कुलर हाल ही में ईडी के अनुरोध पर खोला गया था।

जांच एजेंसी को आशंका है कि वह विदेश भाग सकती हैं। रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर घंटों पूछताछ के बाद ही जैकलीन को जाने दिया गया। जैकलीन को 8 दिसंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। जांच की एक एलिट टीम दिल्ली में उनका बयान दर्ज करेगी। ईडी ने शनिवार को सुकेश और सात अन्य के खिलाफ सात हजार पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया था। जैकलीन इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ गवाह हैं।

चार्जशीट दाखिल होने के तुरंत बाद अदालत ने जांच एजेंसी से सभी आरोपियों को इसकी प्रतियां उपलब्ध कराने को कहा। अदालत में सुनवाई की अगली तारीख 13 दिसंबर है। ईडी के अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि पूछताछ के बाद वे आगे की कार्रवाई तय करेंगे। सूत्रों ने सुझाव दिया है कि जैकलीन के बाद नोरा को एक बार फिर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × two =