एगरा ब्लास्ट में मुख्य आरोपी की मौत से मुख्यमंत्री को बेशकीमती संपत्ति का नुकसान – शुभेंदु अधिकारी

सिलीगुड़ी। उत्तर दिनाजपुर के लोग किशनगंज से पेट्रोल भरवाते हैं। क्योंकि वहां पश्चिम बंगाल की तुलना में पेट्रोल 17 रुपए, डीजल 20 रुपए सस्ती है। अपने कालियागंज यात्रा के दौरान राज्य सरकार पर जमकर बरसे शुभेंदु अधिकारी। उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज में पुलिस की गोली से मारे गए मृत्युंजय बर्मन के परिजनों से मिलने कोलकाता से प्रदेश नेता प्रतिपक्ष सुभेंदु अधिकारी बागडोगरा हवाईअड्डे पर पहुंचे। उन्होंने बागडोगरा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए सबसे पहले माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण परीक्षार्थियों को बधाई दी। फिर राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की।

एगरा ब्लास्ट में मुख्य आरोपी कृष्णपद बाग उर्फ भानु की मौत हो गई थी। इसे लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा। शुक्रवार को बागडोगरा हवाईअड्डे पर शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री पर व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, ”मैं ममता बनर्जी के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करूंगा।’ उनकी एक बेशकीमती संपत्ति चली गई है। तृणमूल को बड़ा नुकसान हुआ है। इस नुकसान की भरपाई ममता बनर्जी कैसे करेंगी, यह तो भविष्य ही बताएगा।

मैं मांग करूंगा कि पश्चिम बंगाल सरकार के सूचना एवं संस्कृति विभाग की ओर से शोक संदेश भेजा जाए।” इसके अलावा शुभेंदु ने रेल किराए को लेकर कहा, ”मुख्यमंत्री पहले बस का किराया कम करें। सभी राज्यों में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस पर स्टेट सेस कम है। बगल सिक्किम, असम, किशनगंज है। उत्तर दिनाजपुर के लोग किशनगंज से पेट्रोल भरवाते हैं। क्योंकि वहां पेट्रोल 17 रुपए, डीजल 20 रुपए पश्चिम बंगाल से कम मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *