मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार दक्षिण की सनसनी रश्मिका मंदाना ने कहा कि उनके लिए हिंदी में डबिंग करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था। रश्मिका मंदाना विकास बहल निर्देशित फिल्म में तारा भल्ला की भूमिका निभा रही हैं। वह उग्र है, वह मनोरंजक है और वह हर रूढ़िवादी निर्णय पर भी सवाल उठाती है। वह तर्क में विश्वास करती है लेकिन भावनाओं के महत्व को समझती है।

यह फिल्म रश्मिका द्वारा पहली बार किसी पूरी फिल्म को हिंदी में डब करने का भी प्रतीक है। उन्होंने कहा, “मेरे लिए हर समय और सभी भाषाओं में डबिंग करना बहुत मुश्किल काम है। मेरे लिए, हिंदी में डबिंग करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन साथ ही साथ मैंने एक नई भाषा भी सीखी। अब मुछे एक और भाषा आती है।”‘

गुडबाय’ एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल के हर भावनात्मक तार को छूती है और आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने प्रियजनों के महत्व का एहसास कराती है। रश्मिका फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + twelve =