कोलकाता। पश्चिम बंगाल एसटीएफ की मादक पदार्थ विरोधी टीम (FICN) ने झारखंड के एक नशा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1.341 किलोग्राम हेरोइन मिली है। कोलकाता पुलिस के अनुसार अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 6.7 करोड़ रुपये बताई गई है। जानकारी के मुताबिक, एफआईसीएन (FICN) की टीम ने नशे के इस सौदागर को 7 टैंक लेन इलाके से पकड़ा है। वह नशीले पदार्थों को अपने वाहन में बने गुप्त स्थान में छिपाकर ले जा रहा था। कोलकाता पुलिस का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 6.7 करोड़ रुपये बताई गई है।

कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने उसके पास से 1.341 किलोग्राम हेरोइन को जब्त किया है। इसके साथ ही कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने बताया कि वह अपने वाहन में बनाए गए गुप्त स्थान में छिपाकर मादक पदार्थ ले जा रहा था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कोकीन सप्लाई करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ कर दो विदेशी महिलाओं को करीब 10 करोड़ की कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था।

बता दें कि इस गिरोह का संचालन दक्षिण अमेरिका से ऑपरेट किया गया था। इसके साथ ही गिरोह के नेटवर्क के मादक पदार्थ तस्कर मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद और दिल्ली समेत आसपास के इलाकों में सक्रिय था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जांच के दौरान आरोपियों के पास से उत्तम गुणवत्ता वाली 1850 किलोग्राम कोकीन बरामद किया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 10 =