साजिद से समझौता नहीं चाहती, बस चाहती हूं, कोई और महिला शिकार न बने : शर्लिन चोपड़ा

मुंबई। अभिनेत्री और सेलिब्रिटी शर्लिन चोपड़ा 2018 में मी टू विवाद में फंसे फिल्म निर्देशक साजिद खान को शामिल करने के लिए रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं से नाराज हैं। हालांकि, उसने स्पष्ट किया है कि वह कई अन्य महिलाओं के साथ अपनी आवाज सुनाना चाहती है, जो साजिद के यौन दुराचार की शिकार हैं। मुंबई में अपने जुहू स्थित घर पर मीडिया से बातचीत के दौरा ये बातें कही।

शर्लिन ने संवाददाताओं से कहा, “मैं साजिद के साथ समझौता नहीं करना चाहती, मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि कोई अन्य महिला साजिद खान जैसे छेड़छाड़ का शिकार न हो।” उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में एक प्रतियोगी के रूप में नहीं, बल्कि साजिद खान के साथ एक दिन के लिए जाना चाहती है, ताकि वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर सच्चाई को सामने ला सके।

उन्होंने कहा, “मैं इंतजार कर रही हूं कि ‘बिग बॉस’ के निर्माता मुझे और साजिद की शिकार महिलाओं को सिर्फ एक दिन के लिए रियलिटी शो में बुलाएं। मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर आऊंगी और उनका सामना करूंगी और उनसे अपने निजी अंगों को कैमरे पर दिखाने के लिए कहूंगी। फिर हम उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर रेटिंग देंगे, जैसा कि उन्होंने मुझसे कई साल पहले कहा था जब मैं एक कथन के लिए उनके पास गई थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *