mamatabanerje

खामोशी को कमजोरी ना समझें, हम जवाब देंगे : ममता

Kolkata Hindi News, कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बारासात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा पूरी होने के बाद ममता बनर्जी ने भी चेतावनी दी है। पीएम ने अपनी जनसभा से राज्य प्रशासन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि बंगाल में महिलाओं के साथ जो हुआ वह घोर पाप है और यह बात संदेशखाली तक ही नहीं बल्कि दूर तक जाएगी। इस पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी ने एक वीडियो जारी किया है।

इसमें उन्होंने कहा है कि किसी की खामोशी को उसकी कमजोरी नहीं समझी जानी चाहिए। आगामी 10 मार्च को ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की महासभा में अधिक से अधिक लोगों का आह्वान करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के धैर्य और शिष्टाचार को उसकी कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए।

बाहर से आने वाले जमींदारों को 10 मार्च को यह याद दिलाना होगा। इस रविवार को ब्रिगेड ग्राउंड में उस भूमि पर एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा जिसने हमेशा अपने अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है।

बंगाल के सुरक्षित भविष्य के लिए जन आंदोलन का नेतृत्व करते हुए हमसे जुड़ें। ममता ने अपने वीडियो में कहा है कि बंगाल ही रास्ता दिखाएगा।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *