Amit Shah Bjp

TMC की धमकियों से डरे नहीं, निडर होकर मतदान करें: अमित शाह

Amit shah rally in Bengal, कोलकाता। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की जनता से बिना भयभीत हुए मतदान करने और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कथित धमकियों को चुनौती देने की अपील की। कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार राजमाता अमृता रॉय के समर्थन में रंग-बिरंगे फूलों से सजे ट्रक पर सवार होकर सदर अस्पताल रोड पर लगभग एक किलोमीटर का रोड शो करने के बाद अमित शाह ने कहा कि चुनाव आयोग ने पहले ही देशवासियों को स्वतंत्र चुनाव कराने और किसी भी धमकी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा, “केवल भाजपा ही बंगाल में घुसपैठ रोक सकती है और इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संसद में लगातार तीसरी बार सत्ता में आसीन होने के लिए लोगों के समर्थन की जरूरत है।” मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शासन में दलाली, जबरन वसूली, करोड़ों रुपये के साथ पकड़े जाने पर मंत्रियों की गिरफ्तारी, बम बनाने वाली फैक्ट्रियों की खोज, हथियार और गोला-बारूद जब्त करना, तृणमूल के गुडों द्वारा संदेशखली में बहनों तथा महिलाओं पर अत्याचार जैसे कथित भ्रष्टाचार की एक लंबी सूची है।

अमित शाह ने कहा कि ममता सरकार जनता की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है।

अमित शाह ने दोहराया, “तृणमूल कांग्रेस सरकार के इन सभी अनियमितताओं और विभिन्न घोटालों को तब तक नहीं रोक सकते, जब तक राज्य में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती है।” पार्टी प्रत्यााशी रॉय ने कहा, “डरो मत और साहसपूर्वक अपना मतदान करो, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे प्रचार कर रहे हैं कि अगर इनमें से कोई भाजपा बूथ के पास पाया गया,

तो उसके साथ उसी हिसाब से निपटा जाएगा।” अमित शाह दुर्गापुर-बर्धमान लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष के पक्ष में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि अमित शाह ने कल रात एक बैठक की और भाजपा नेतृत्व से संदेशखाली ‘स्टिंग ऑपरेशन’ की विस्तृत रिपोर्ट उन्हें सौंपने को कहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *