दोहा शॉटगन विश्व कप : पृथ्वीराज, श्रेयसी मिश्रित ट्रैप में पदक से चूके

नयी दिल्ली। पृथ्वीराज तोंडाइमन और श्रेयसी सिंह की भारत की ट्रैप मिश्रित टीम जोड़ी ने अच्छा शॉट लगाया, लेकिन फिर भी एक पदक से चूक गई। इसके साथ ही साल का दूसरा आईएसएसएफ विश्व कप शॉटगन चरण दोहा, कतर में संपन्न हुआ। पृथ्वीराज और श्रेयसी ने क्वालीफिकेशन में 150 में से संयुक्त रूप से 142 अंक हासिल किए, जो तुर्की और पोलैंड द्वारा हासिल किए गए कांस्य-पदक-मैच क्वालीफाइंग स्कोर 143 से एक अंक कम था।

केवल एकमात्र पृथ्वीराज टोंडिमन पुरुषों के ट्रैप कांस्य के साथ अंतत: छठे स्थान पर रहे, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका तीन स्वर्णों के साथ शीर्ष पर रहा। पृथ्वीराज और श्रेयसी को 24-टीम ट्रैप मिश्रित टीम फील्ड में शीर्ष चार में शामिल होना था। वे 100-टारगेट तक मैच में बने रहे लेकिन 50-टारगेट के अंतिम सेट में 23-23 के राउंड ने उन्हें पीछे कर दिया।

विलियम हिंटन और एलिसिया कैथलीन गॉफ की टीम यूएसए ने स्वर्ण पदक मैच में कुवैत के तलाल अलराशिदी और सारा अल्हावल को 6-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया। पोलैंड ने कांस्य जीता। आईएसएसएफ विश्व कप बैंडवैगन भारत में आगे बढ़ेगा, जहां 20 मार्च से भोपाल में आईएसएसएफ विश्व कप राइफल/पिस्टल निर्धारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *