पंचायत चुनाव में टीएमसी के उम्मीदवारों को सरकारी आवास योजना सूची से अपना नाम हटाने का जिलाध्यक्ष ने दिया निर्देश

कूचबिहार । प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर भाजपा द्वारा तृणमूल के खिलाफ भाई-भतीजावाद किये जाने के बाद जिला तृणमूल कांग्रेस ने पंचायत प्रधान सहित पार्टी नेताओं को आवास योजना आवास नहीं लेने का निर्देश दिया है। कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने अपने फेसबुक अकाउंट से पार्टी नेतृत्व और तृणमूल कांग्रेस के पंचायत प्रधान को निर्देश दिया है।

कोई भी पंचायत, प्रधान या जो पंचायत चुनाव में उम्मीदवार बनना चाहते हैं, उन्हें सरकारी आवास आवंटित होने पर सूची से अपना नाम हटाने के लिए प्रशासन को आवेदन देना होगा। अभिजीत दे भौमिक के इस फेसबुक पोस्ट को लेकर राजनीतिक कयासबाजी शुरू हो गई है। विपक्ष का दावा है कि पंचायत चुनाव से पहले डैमेज कंट्रोल करने के लिए जिलाध्यक्ष ने ऐसा आदेश दिया था।

सड़क हादसे का शिकार एक, तीन को आयी गंभीर चोटें

कूचबिहार ।  सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना में अन्य चार लोग घायल हो गए। घटना दिनहाटा के 1. ब्लॉक के पुंटीमारी ग्राम पंचायत के शिमुलताला इलाके में हुई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बाद में स्थानीय लोगों ने घायलों को बरामद कर उन्हें दिनहाटा महकमा अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर दिनहाटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि शिमुलतला इलाके में कूचबिहार की ओर से तेज गति से आ रही एक बाइक ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसी दौरान वहां से गुजरने वाले एक राहगिर को भी बाइक ने धक्का मारा। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि बाइक पर तीन लोग सवार थे, उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *