TMC की वेबसाइट से हटाई गई नगर निकाय उम्मीदवारों की विवादित लिस्ट

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की वेबसाइट से बंगाल नगर निकाय उम्मीदवारों की विवादित पहली सूची हटा दी गई है। इसी सूची को लेकर टीएमसी के बीच दो गुटों में अनबन शुरू हुई थी। पहली तालिका अभिषेक बनर्जी और आई पैक द्वारा बनाई गई थी। जबकि दूसरी तालिका पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी और सुब्रत बक्शी द्वारा बनाई गई थी।इसके अलावा टीएमसी मीडिया सेल की जिम्मेदारी 3 सदस्यीय कमेटी को दी गई। इस कमेटी में कुणाल घोष, अरूप विश्वास और चंद्रिमा भट्टाचार्य शामिल हैं।

इससे पहले तक टीएमसी के मीडिया सेल का दायित्व आई पैक के हाथों में था। इधर, पश्चिम बंगाल में टीएमसी बनाम बीजेपी की जंग लगातार जारी है, जो टकराव पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव से शुरू हुआ था, अब निकाय चुनाव में भी देखने को मिल रहा है। बीरभूम जिले में सैथियां नगर निकाय टीएमसी ने बगैर चुनाव के जीत लिया है।

सैंथिया नगर निकाय की 16 सीटों में से 13 सीट पर कोई विरोधी पार्टी कैंडिडेट नहीं ला पाई। 3 सीटों पर सिर्फ सीपीएम उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर पाए। वहीं बीजेपी का आरोप है कि उनके उम्मीदवारों को घर घर जाकर डराया धमकाया जा रहा था। ऐसे में आज नामांकन की आखिरी तारीख होने से बीजेपी की ओर से कोई भी नामांकर दाखिल नहीं कर पाया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =