जेसन डेरुलो के साथ हैंगआउट करती दिखाई दी दिशा पटानी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘स्वल्ला’ के हिटमेकर जेसन डेरुलो के साथ हैंगआउट करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम वीडियो में दिशा बिना देखे ही बास्केटबॉल को बास्केट में फेंकने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और सफल होने के बाद वह खुशी से उछल जाती हैं। एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने ओवरऑल लुक को स्नीकर्स के साथ पूरा किया। वहीं जेसन ने ब्लैक वेस्ट और कैमो प्रिंटेड शॉर्ट्स पहना।

वीडियो के अलावा, दिशा ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जहां वह जेसन के साथ बातचीत करती और सेल्फी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा अगली बार ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

मेरे कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है: श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस बात से सहमत हैं कि उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि जब उनके परफॉर्मेंस की बात आती है तो उनसे बहुत उम्मीदें जुड़ी होती हैं। यह दर्शकों से मिलने वाले प्यार के कारण है। प्यार और उम्मीदों के साथ, क्या श्रद्धा दबाव महसूस करती है? श्रद्धा ने कहा, यह निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी की भावना है। मुझे लगता है कि मैं यहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं ऐसा करना जारी रखना चाहती हूं। मुझे फिल्मों का हिस्सा बनने की जरूरत है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं जिम्मेदारी लेती हूं और हां, यह प्रेरणादायक भी है और सारी ऊर्जा और प्रेरणा दर्शकों से आती है. इन्हीं वजहों से मैं अपने बचपन के सपने को जीने में सक्षम हूं। ऐसा महसूस होता है कि दबाव और जिम्मेदारी है। श्रद्धा के पास 2018 की कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ की दूसरी इंस्टॉलमेंट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *