Xiaomi India की ब्रांड एंबेसडर बनी दिशा पटानी

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी महत्वपूर्ण पहचान प्राप्त कर रही हैं और ब्रांड एंडोर्समेंट की दुनिया में एक प्रमुख व्यक्ति बन रही हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें हाल ही में Xiaomi India के Redmi ऑडियो और मोबाइल एक्सेसरीज के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है।  दिशा पटानी के गतिशील और फैशनेबल व्यक्तित्व ने उन्हें विशेष रूप से युवा पीढ़ी के बीच एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में बदल दिया है। उनकी जीवंत छवि ब्रांड के लोकाचार के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जो उन्हें एक उपयुक्त एंबेसडर बनाती है। रेडमी बड्स 4 एक्टिव के आगामी अभियान में, वह रोमांचक स्टंट करके अपने साहसी पक्ष का प्रदर्शन करेगी।

इन दुस्साहसी कारनामों को कैप्चर किया जाएगा, जो परम वायरलेस इयरफ़ोन, अत्याधुनिक रेडमी बड्स 4 एक्टिव द्वारा प्रदान किए गए इमर्सिव ऑडियो अनुभव को उजागर करेगा। इंस्टाग्राम पर Xiaomi India ने लिखा, “हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि @dishapatani #RedmiBuds4Active के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मंच पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। स्टाइल और परफॉर्मेंस के बेहतरीन फ्यूज़न का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। 13.06.23 को लॉन्च के लिए अपना कैलेंडर चिह्नित करें। #RiseNeverFall।”

श्याओमी परिवार में दिशा का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए, श्याओमी इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा, “दिशा पटानी का गतिशील और ऊर्जावान व्यक्तित्व रेड्मी ऑडियो और मोबाइल एक्सेसरीज के सार के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जैसा कि हमारी टैगलाइन, ‘राइज’ में परिलक्षित होता है। कभी नहीं गिरता। हमें विश्वास है कि दिशा के साथ हमारा सहयोग हमारे ब्रांड के मूल्यों को बढ़ाएगा और हमारे ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध स्थापित करेगा।

दिशा ने एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “शाओमी परिवार के साथ जुड़ना खुशी की बात है। मैं इस यात्रा का हिस्सा बनने और Xiaomi India के विकास में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। साथ में, हम उपयोगकर्ताओं को कभी भी हार न मानने की भावना को अपनाने के लिए प्रेरित और सशक्त करेंगे, बिलकुल Redmi बड्स 4 एक्टिव की तरह।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दिशा अगली बार योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशी खन्ना के साथ दिखाई देंगी। अभिनेत्री के पास अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के भी है। वह सुरिया के साथ कंगुवा में भी अभिनय करेंगी। दिशा पटानी फिल्म के साथ अपनी तमिल शुरुआत कर रही हैं, जिसमें कोवई सरला, योगी बाबू, आनंद राज, रेडिन किंग्सले, रवि राघवेंद्र और अन्य सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *