‘मंडप’ में नजर आयेगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की सुपरहिट जोड़ी फिल्म ‘मंडप’ में नजर आयेगी। मंडप के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक आनंद सिंह हैं। निरहुआ ने कहा कि मंडप एक शानदार फिल्म होगी। हम अभी इसकी शूटिंग अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में कर रहे हैं। यहां की जनता बेहद सहयोगी है, जिनका समर्थन हमें हर स्तर से मिल रहा है। उन्हें मुझसे उम्मीदें हैं, चाहे बात क्षेत्र के विकास को लेकर हो, या बात मनोरंजन को लेकर।

जनता का प्यार मुझे अभिनेता के तौर पर भी खूब मिलता और नेता के तौर पर भी। फिल्म ‘मंडप’ की पटकथा दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखने वाली है। अभी हम इस फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं। सबों से बस इतना कहूंगा कि हमेशा की तरह आप हमारी फिल्म को प्यार और स्नेह दीजिएगा। यह फिल्म भोजपुरिया दर्शकों को समर्पित होगी। फिल्म के निर्देशक आनंद सिंह ने कहा कि फिल्म ‘मंडप’ पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म है।

यह फिल्म समाज और सरोकार वाली है। फिल्म की कहानी पर हमने खूब मेहनत की। उम्मीद है सभी को जरूर पसंद आएगी। गौरतलब है कि एस आर के म्यूजिक प्रा. लि. प्रस्तुत फिल्म ‘मंडप’ में निरहुआ और आम्रपाली के साथ संजय पांडेय, सुशील सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, ऋतु चौहान, सूजन सिंह, श्रद्धा नवल और विद्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है। म्यूजिक ओम झा का है। डीओपी साहिल जे अंसारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *