दिलीप घोष की चेतावनी : जंगलमहल में भाजपा नेताओं को छुआ तो उसकी आंच कालीघाट तक जाएगी

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के काफिले पर हुए हमला के मामले में पुलिस लगातार गिरफ्तारी कर रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी को हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया था जिसके बाद आरोप लगे हैं कि भाजपा से जुड़े कुर्मी नेताओं को चुन-चुन कर गिरफ्तार किया जा रहा है। इसे लेकर सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने चेतावनी दी है।

न्यू टाउन इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दिलीप घोष से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जंगलमहल हमारा क्षेत्र है। वहां किसी और के दोष को भाजपा पर थोपने की कोशिश हो रही है। मैं पहले ही चेतावनी दे देता हूं कि अगर किसी भी भाजपा नेता को छुआ तो आग जलेगी और उसकी आंच कालीघाट (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास) तक जाएगी। उन्होंने कहा कि जंगलमहल में किसी भी तृणमूल नेता को रहने नहीं देंगे ना ही किसी को घुसने देंगे।

इसके अलावा अभिषेक बनर्जी के नौजोवार कार्यक्रम में रेडियो के जरिए संपर्क करने की योजना को लेकर भी उन्होंने कटाक्ष किया। घोष ने कहा कि अभिषेक जहां जाते हैं वही लोग धरना दे रहे हैं, नारेबाजी कर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन हो रहा है। चोर-चोर के नारे लग रहे हैं। इसलिए रेडियो का सहारा ले रहे हैं। वो जानते हैं कि सामने जाएंगे तो गाड़ी रोकेंगे, चोर-चोर कहेंगे। उल्लेखनीय है कि अभिषेक के काफिले पर हमला के सिलसिले में नौ लोगों को अभी तक पकड़ा जा चुका है। इनमें से अधिकतर लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ कर काम करते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *