मुकुल पर दिलीप घोष का कटाक्ष बोले- ‘एक अनुभवी राजनेता के रूप में आपने क्या मिसाल कायम की’

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर से राज्य सरकार को निशाने पर लिया है। दिलीप घोष ने एक बार फिर से मुकुल रॉय के दलबदल और वैक्सिन कांड समेत तमाम विषयों को लेकर राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की भूमिका पर प्रश्न खड़े किए हैं। घोष ने आलोचनात्मक लहजे में कहा कि एक अनुभवी राजनेता के रूप में मुकुल रॉय क्या मिसाल कायम कर रहे हैं।

शनिवार को बगैर नाम लिए मुकुल राय के दलबदल पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि एकजन जो हमारी पार्टी में थे। चुनाव लड़कर उन्होंने जीत हासिल की। वह हमारी पार्टी के टिकट पर विधायक बने। अब उन्हें दूसरी पार्टी में एक कमेटी का चेयरमैन बनाया जा रहा है। जो सही नहीं है। तृणमूल सरकार को लेकर दिलीप घोष ने आगे कहा कि राज्य सरकार नीतियों का पालन नहीं कर रही है। हम विरोध करेंगे। हमने विरोध शुरू भी कर दिया है।

इतना ही नहीं इस दिन दिलीप घोष ने वैक्सीन कांड को लेकर भी ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सभी नेताओं और मंत्रियों की देबांजन देब के साथ तस्वीरें मिली है, जिनमें से प्रत्येक से पूछताछ की जानी चाहिए। जरूरत पड़ने पर गिरफ्तारी भी होनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि सरकार के लिए इतने लंबे समय तक फर्जी पहचान के साथ घूमना असंभव था।

गौरतलब हो कि यह पहली बार नहीं है जब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने वैक्सीन घोटाले को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला हो। देबांजन ने एक अधिकारी होने का दावा किया। ऐसे में घोष ने यह सवाल खड़ा किया है कि देबांजन इतने लंबे समय से मेयर के सामने कैसे धोखा देता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *