तृणमूल पर दिलीप घोष का हमला, कहा : पार्टी बैन होनी चाहिए

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय पार्टी का तमगा खत्म होने के बाद भाजपा नेता दिलीप घोष ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तृणमूल को तो वास्तविकता में बैन ही कर देना चाहिए। मंगलवार को न्यूटाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक के समय दिलीप घोष ने कहा कि जल्द ही ऐसा दिन आएगा जब तृणमूल कांग्रेस का चुनाव चिह्न उससे छिन जाएगा। घोष ने कहा कि जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस भ्रष्टाचार में नीचे से लेकर ऊपर तक लिप्त है, सांप्रदायिक हिंसा, हत्या, लूटपाट की घटनाएं होती हैं, वह देखते हुए तृणमूल कांग्रेस को ही बैन कर दिए जाने की जरूरत है।

पूरा देश इस बात को फिलहाल समझ गया है। इसलिए कहीं भी कोई अब तृणमूल को वोट नहीं दे रहा। तृणमूल ने बड़ी मात्रा में धनराशि खर्च की लेकिन गोवा, त्रिपुरा कहीं किसी ने उन्हें वोट नहीं दिया। अब जब तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय पार्टी का तमगा छिन गया है तो ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री होने का सपना टूट गया है। अखिल भारतीय पार्टी होने का सपना भी टूट गया है। फिलहाल उन्हें राज्य से ही संतोष करना पड़ेगा। तृणमूल कांग्रेस की कोई रीति नीति आदर्श नहीं है।

कहीं विकास नहीं हो रहा। भारत की राजनीति बदल रही है। एनजीपी स्टेशन पर फायरिंग को लेकर हमला बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पूरे राज्य में गोली चल रही है। एनजीपी तो भ्रष्टाचार का अड्डा है। वहीं से करोड़ों रुपये का लेनदेन होता रहा है। हकीकत यही है कि ममता शासन में बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *