अभिषेक बनर्जी के बयान पर बोले दिलीप घोष, असली फिल्म सीबीआई और ईडी दिखा रही

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक दिन पहले नंदीग्राम में जनसभा कर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि वह ट्रेलर दिखाकर जा रहे हैं। तीन महीने बाद ओरिजनल फिल्म दिखाएंगे। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म कौन दिखाएगा और ट्रेलर कौन दिखाएगा, इस बात की जानकारी बंगाल के लोगों को नहीं है, लेकिन असली फिल्म सीबीआई और ईडी दिखा रही है।

घोष ने कहा अभिषेक बनर्जी को पहले उनकी देखभाल करनी चाहिए। हकीकत यह है कि तृणमूल नेता केवल भाजपा के खिलाफ बयानबाजी करते हैं जबकि बंगाल डूब रहा है। स्वास्थ्य, शिक्षा, प्रशासन, जनता की सुरक्षा सब डूब गया है। घर से निकलने वालों को इस बात की चिंता सता रही है कि सकुशल घर लौट पाएंगे या नहीं। पूरे प्रदेश की पुलिस सिर्फ एक शख्स की सुरक्षा में जुटी है और वो भी ऐसे शख्स की सुरक्षा में जिसकी कोई अहमियत नहीं है।

यह किसी एक पार्टी का भविष्य हो सकता है लेकिन यह बंगाल का भविष्य नहीं है। अभिषेक ने यह भी कहा था कि सीबीआई और ईडी बीजेपी के साथ है जबकि जनता हमारे साथ है. इस पर सवाल उठाते हुए दिलीप घोष ने कहा कि अगर जनता आपके साथ है तो दूसरी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की क्या जरूरत है?

लोग आपके साथ नहीं हैं, इसलिए जब आप जंगलमहल जाते हैं, तो आपको घेर लिया जाता है और चोर के नारे लगाए जाते हैं। अभिषेक ने कहा था कि अगर नंदीग्राम में अभी चुनाव होते हैं तो तृणमूल का उम्मीदवार जीत जाएगा। इसका जवाब देते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी को नंदीग्राम जाने के लिए किसने कहा था?

वह वहां उड़कर गई थी और भवानीपुर से वापस आकर उसे जीतना था। अगर उन्हें जीतना होता तो उसी वक्त जीत जातीं, लेकिन मेदिनीपुर की जनता ने आपको आईना दिखा दिया है. भारतीय जनता पार्टी के भविष्य को लेकर अभिषेक की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि देश की जनता भाजपा के भविष्य को लेकर चिंतित है और लोग देख रहे हैं। आप अपने बारे में सोचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *