दिलीप घोष ने सौरव गांगुली के पार्टी में शामिल होने की अफवाहों को खारिज किया

कोलकाता, West Bengal Assembly Election 2021 : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की लगातार अफवाहें थीं, जो बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाले बीसीसीआई अध्यक्ष भी हैं। गांगुली राज्य में प्रमुख राजनीतिक हस्तियों जैसे डब्ल्यूबी सीएम ममता बनर्जी और अन्य के साथ हमेशा करीबी रहे हैं। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सौरव गांगुली के पार्टी में शामिल होने की सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का कोई विचार नहीं है या बीसीसीआई अध्यक्ष के पार्टी में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि यह राज्य में वर्चस्व की लड़ाई के लिए पढ़ता है। ।

ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स चल रही थीं कि सौरव गांगुली, जिन्होंने 1996-2008 तक भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला था, के 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में भाग लेने की संभावना है। राज्य के पार्टी प्रमुख दिलीप घोष ने पुष्टि की कि पार्टी की कोर कमेटी जल्द ही पश्चिम बंगाल में पहले और दूसरे चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी। उन्होंने इस तथ्य को भी दोहराया कि उन्हें चुनाव से पहले गांगुली के पार्टी में शामिल होने का कोई विचार नहीं है।

मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही बैठक में कोई चर्चा हुई है। कोर कमेटी ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा की है। यह जल्द ही नामों की घोषणा करेगा, “घोष ने संवाददाताओं से कहा, जब एएनआई द्वारा रिपोर्ट की गई थी। पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में होंगे, 29 अप्रैल को अंतिम दौर का मतदान होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी। पश्चिम बंगाल में इस बार TMC के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है , कांग्रेस-वाम गठबंधन, और भाजपा मैदान में।

पूर्व भारतीय कप्तान के भाजपा पार्टी में शामिल होने की अफवाहों का वजन बढ़ गया क्योंकि पार्टी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा था कि अगर उनके स्वास्थ्य और मौसम की अनुमति हो तो पार्टी की बैठक में भाग लेने के लिए गांगुली का स्वागत है। इस मुद्दे पर 48 वर्षीय बीसीसीआई प्रमुख की तरफ से कोई शब्द नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *