दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को राजनीति से संन्यास लेने की नसीहत दी

  • मुख्यमंत्री बनारस जाएं, गंगा स्नान करें, बंगाल हमारे हाथ छोड़ दें

Dilip ghosh taunted on Mamata, कोलकाता। बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और बर्दवान दुर्गापुर से पार्टी के उम्मीदवार दिलीप घोष ने गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। बर्दवान में चाय पर चर्चा के दौरान उन्होंने इशारे इशारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राजनीति से संन्यास लेने की नसीहत दी।

गुरुवार की सुबह वह बर्दवान के बरनीलपुर जंक्शन से बट्टाला तक प्रभात भ्रमण पर निकले दिलीप घोष ने जनसंपर्क किया और विभिन्न सवालों के जवाब दिये। इसी दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम को बनारस जाना चाहिए। गंगा स्नान कर, बंगाल हमारे (भाजपा) के हाथ में सौंप देना चाहिए।

राज्यपाल पर यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, सब कुछ सामने आ जाएगा, चाहे कितना भी जोर लगाओ, चाहे कितना भी झूठ बोलो, एक दिन सच सामने आ ही जाएगा। राज्यपाल पर झूठे आरोप लगाए गए हैं।

उन्होंने तृणमूल पर अपने ही नेताओं को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी में केवल वे ही लोग रह सकते हैं जो भ्रष्ट हों या चोर हों। दिलीप घोष ने राज्य प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मुर्शिदाबाद में रोज बमबारी हो रही है। हिंसा गोलीबारी आम बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *