दीदी ने साधा पीएम पर निशाना, कहा- एक दिन पूरा देश मोदी के नाम पर हो जायेगा

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली के अगले दिन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सोमवार को कोलकाता में एक मेगा रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर ममता ने मोदी-शाह की जोड़ी पर करारा हमला बोला। ममता ने तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ झूठ और अफवाह फैलाने के लिए पीएम की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इस बार मतदाता राज्य में सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों में दीदी बनाम भाजपा के मुकाबले का गवाह बनेंगे।

कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को लेकर कटाक्ष करते हुए ममता ने कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब समूचा देश उन्हीं के नाम पर होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम पर स्टेडियम का नाम रखा गया। भाजपा ने कोविड वैक्सीन को भी मोदी वैक्सीन बना दिया। एक दिन आएगा जब समूचा देश उनके नाम पर होगा। बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता में आने का भरोसा जताते हुए ममता ने कहा कि सभी 294 सीटों पर मेरे और भाजपा के बीच मुकाबला है।

उन्होंने पीएम मोदी व गृहमंत्री शाह को सिंडिकेट का नेता करार देते हुए फिर बाहरी भी बताया। ममता ने कहा कि बंगाल को बाहरी गुंडे नहीं चाहिए। ममता ने कहा, वे (भाजपा नेता) केवल चुनाव के दौरान बंगाल आएंगे और अफवाह और झूठ फैलाएंगे। वह हमें महिलाओं की सुरक्षा पर सीख दे रहे हैं। भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं की क्या स्थिति है। मोदी-शाह के पसंदीदा गुजरात में क्या हालात हैं?

महिलाएं बंगाल में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, प्रधानमंत्री के इस दावे को खारिज करते हुए ममता ने कहा कि अगर ऐसी बात होती तो वे राज में आजादी से घूम नहीं पातीं। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि मोदी व गृहमंत्री शाह को अपने आदर्श राज्य गुजरात समेत सभी भाजपा शासित राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ममता ने कहा कि पिछले दो साल से गुजरात में हर दिन दुष्कर्म की चार और हत्या की दो घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने दावा किया कि बंगाल में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं और महिलाओं पर अत्याचार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। ममता ने कहा कि पहले आप दिल्ली संभालें फिर बंगाल की बात करें। उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल पर जितना हमला करोगे, उतना ही जवाब मिलेगा।

विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु बिस्वास सहित कई दिग्गज नेता हुए बीजेपी में शामिल : टीएमसी विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु बिस्वास, रवींद्रनाथ भट्टाचार्य, जटू लहिरी और हबीबपुर सराला मुर्मू से टीएमसी के उम्मीदवार पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष, बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *