डायमंड हार्बर : अभिषेक को अब्बास ने दी चुनौती तो तृणमूल ने कहा- “चार लाख वोटों से हराएंगे”

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी जिस डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं, वहां इस बार लड़ाई दिलचस्प होने वाली है। इंडियन सेकुलर फ्रंट (आईएसएफ) के एकमात्र विधायक नौशाद सिद्दीकी ने यहां से अभिषेक के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही की है। अब उनके बड़े भाई और फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने भी अभिषेक को चुनौती दी है।

अब्बास ने कहा है कि हमारी पार्टी का उम्मीदवार वहां से चुनाव लड़ेगा और जनता जिताएगी। अब्बास का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अल्पसंख्यकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए वह कह रहे हैं कि यहां से हमारे उम्मीदवार को आप जितायेंगे ना? तो भीड़ से आवाज आती है बिल्कुल जिताएंगे। डायमंड हार्बर से अपना सांसद होने के बाद मैं हर महीने यहां आऊंगा और सबकी समस्याएं सुनकर समाधान करूंगा।

दरअसल नौशाद सिद्दीकी ने कहा था कि पार्टी कहेगी तो मैं चुनाव डायमंड हार्बर से लडूंगा। उसके बाद अब्बास का इस तरह से अपने भाई के समर्थन में कहना बड़ी बात है। वह पश्चिम बंगाल में अल्पसंख्यकों के सबसे बड़े प्रभावी पीरजादा माने जाते हैं। उनका बयान कई मामलों में खास है।

इधर तृणमूल कांग्रेस ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है। पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि नौशाद सिद्दीकी ने पहले ही डायमंड हार्बर से लड़ने की घोषणा की है। उसके बाद अब्बास अब अपने अलग उम्मीदवार की बात कर रहे हैं। दोनों में लड़ाई चल रही है। अगर क्षमता हो तो खुद अब्बास चुनाव लड़ लें। उनको चार लाख वोट से तृणमूल हराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *