पांचला मामले में झूठ बोल रहे हैं डीजीपी: शुभेंदु

कोलकाता। राज्य में पंचायत चुनाव के दौरान भाजपा के महिला उम्मीदवार को शारिरिक तौर पर प्रताड़ित किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हालांकि शुक्रवार को ही राज्य के डीजीपी अमित मालवीय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी थी के मामले में कोई सच्चाई नहीं है लेकिन राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने डीजीपी अमित मालवीय पर इस मामले में झूठ बोलने के आरोप लगाते हुए दाव किया है कि मामले में पुलिस को इसलिए कोई सबूत नहीं मिल रहा क्योंकि सच्चाई सामने आई तो राज्य सरकार मुश्किल में पड़ जाएगी।

शुभेंदु ने राज्य पुलिस डीजी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बयान और पीड़ित महिला के बयान को उजागर करते हुए एक ट्वीट भी किया। दरअसल, हावड़ा के पांचला की घटना को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने शुक्रवार दोपहर दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। इस दौरान सुकांत मजूमदार ने मणिपुर के घटना की निंदा की थी और कहा था कि पश्चिम बंगाल में भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को नग्न घुमाया गया।

सुकांत मजूमदार ने यह सवाल पूछा था कि क्या यह सही है? इसके बाद आनन-फानन में डीजीपी अमित मालवीय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पूरे घटना को ही खारिज कर दिया लेकिन शुभेंदु अधिकारी ने अब डीजीपी पर पलटवार करते हुए उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *