प्राइवेट पार्ट में डाला Deodorant की बोतल, सर्जरी कर डॉक्टरों ने निकाला बाहर

बर्दवान। पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक शख्स के पेट से डिओडोरेंट की बोतल निकली है। मामला तब सामने आया जब शख्स ने पेट दर्द की शिकायत पर डॉक्टर से संपर्क किया। जानकारी के मुताबिक बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक शख्स पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती हुआ। उसके परिजनों ने बताया कि उसके पेट में बोतल है। इससे डॉक्टर्स की टीम भी चौंक गई। डॉक्टरों ने एक्स-रे किया तो पता चला कि उसके पेट में एक डिओडोरेंट की बोतल है। इसके बाद डॉक्टरों ने तुरंत सर्जरी करने का फैसला किया।

दो घंटे की लंबी सर्जरी के दौरान व्यक्ति के पेट से 7.5 इंच की बोतल को बाहर निकाला गया।  बोतल को मलाशय के माध्यम से डाला गया जिसके बाद पेट में दर्द शुरू हो गया। डॉक्टरों ने शल्य चिकित्सा द्वारा बोतल को हटाने का फैसला किया। दक्षिण 24 परगना के पार्थ प्रतिमा के रहने वाला 27 वर्षीय युवक इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा। वह बताया जा रहा है कि उसकी सर्जरी सफल रही।

फिलहाल वह अभी स्वस्थ है और उसे सात दिनों की निगरानी में रखा गया है। डॉक्टर अरिंदम घोष ने कहा, किसी कारण से बीस दिन पहले डिओडोरेंट की बोतल मलाशय के माध्यम से प्रवेश कर गई। तभी से वह पेट दर्द से पीड़ित था। वह इलाज के लिए बर्दवान आया था। अस्पताल अधीक्षक तापस घोष ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात थी, हमने उनका पूरी तरह से इलाज किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *